हमारे बारे में

हम सोशल मीडिया के जरिये देश और दुनिया के लाखों करोड़ों खेल प्रेमियों के दिलो दिमाग में छा जाने की तैयारी कर चुके हैं।

हम स्पोर्ट्सलीक.को.इन (sportsleak.co.in), नाम से दुनिया में खेले जाने वाले प्रमुख खेलों की एक ऐसी फ्री वेबसाइट ला रहे हैं जो पहले कभी नहीं बनी । यह देश में सभी प्रमुख खेलों को कवर करने वाली पहली बाई लेंगुअल वेबसाइट होगी।

रोजाना खेलों की आम खबरों के अलावा इसमें हम सबके सामने लायेंगे खेल की दुनिया का वह काला सच जो अमूमन पर्दे के पीछे छिपा रह जाता है। खेलों की आड़ में होने वाले घोटाले, टीमों को चुनने में होने वाले खेल आदि की बेबाक रिपोर्टिंग के जरिये हम खेल संघों और खेल प्रशासकों को भारत के लिए निष्पक्ष और मजबूत टीमें खड़ी करने को मजबूर करेंगे।

इसे कौन सामने लायेगा?

देश के उन छोटे बड़े शहरों के अंडर कवर्ड दिग्गज खेल रिपोर्टर जहां खेल की गतिविधियां ज्यादा होती हैं। मसलन दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बंगलुरू, अहमदाबाद  रांची, पटियाला, मेरठ, ग्रेटर. नौएडा, कानपुर, लखनऊ, वाराणसी, इलाहाबाद और आगरा आदि जैसे शहर।

हमारे साथ पूर्व अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ी और कोच भी होंगे जो मैचों के बाद अपनी त्वरित टिप्पणी देंगे।

हम मोबाइल एप के माध्यम से वेब साइट को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचायेंगे. साथ ही इसके न्यूज पेज को फेसबुक, ट्विटर एवं अन्य सोशल मीडिया साइट्स के साथ लिंक व शेयर करेंगे। साइट की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए इसका फेसबुक और ट्विटर एकाउंट भी हैं ।

खास फोकस उन खबरों पर होगा जो न्यूज पेपर्स और इलेक्ट्रॉनिक्स न्यूज चैनलों में किसी न किसी दबाव के चलते जगह नहीं बना पाती हैं।

इसके अलावा भी इस साइट में बहुत कुछ होगा। हम नियमित अलग अलग कॉलम के जरिए रीडर्स को समाचार पत्रों से कही ज्यादा संख्या और डिटेल्स में खेल की खबरें देंगे।