एएफसी क्वालीफायर्स के लिए अंडर-23 टीम के कोच चुने गए परेरा

6
साभार

नई दिल्ली : डेरिक परेरा को 22 मार्च से उजबेकिस्तान के ताशकंद में होने वाले एएफसी क्वालीफायर्स के लिए भारत की अंडर-23 फुटबाल टीम का मुख्य कोच चुना गया है। टूर्नामेंट में भारत के साथ उसके ग्रुप में तजाकिस्तान और पाकिस्तान शामिल हैं। परेरा दो मार्च से गोवा में शुरू होने वाले अभ्यास शिविर में टीम के साथ जुड़ेंगे। भारतीय टीम 11 मार्च को दोहा में कतर के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगी।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशल दास ने कहा, “उनके पास एएफसी प्रो-लाइसेंस डिग्री के साथ जो काचिंग की क्षमता है वो एएफसी अंडर -23 क्वालीफायर्स में हमारे युवा खिलाड़ियों के काम आएगी। हम अगले साल होने वाले एएफसी चैम्पियनशिप के लिए ग्रुप से क्वालीफाई करना चाहते हैं, मैं उन्हें और टीम को शुभकामनाएं देता हूं।” परेरा ने कहा, “राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ना बहुत बड़ा सम्मान है। मुझे चुनौतियां पसंद हैं। मैं कई सारे खिलाड़ियों को जानता हूं और उन्हें खेलते हुए देख चुका हूं। लेकिन हमें अच्छा प्रदर्शन करने और अपेक्षित नतीजे पाने के लिए सही खिलाड़ियों को मैदान पर उतारना है।”

उन्होंने कतर के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मुकाबले पर कहा, “वह एक बेहतरीन टीम है। मैं समझता हूं कि अंडर-23 के कुछ लड़के 2022 में होने वाले विश्व कप की टीम में भी खेलेंगे। यह एक कड़ी चुनौती है जो हमें भविष्य की प्रतियोगिताओं के लिए तैयारी करने में मदद करेगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here