एआईएफएफ प्रमुख की आई-लीग क्लब के साथ प्रस्तावित बैठक स्थगित

2

नई दिल्ली : अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ(एआईएफएफ) के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल की आई-लीग के सात क्लब के साथ 10 से 15 अप्रैल के बीच होने वाली बैठक अब स्थगित कर दी गई है और इसके आगे की तारीख पर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है।

एआईएफएफ के महासचिव कुशाल दास ने आईएएनएस से कहा कि बैठक स्थगित कर दी गई है। उन्होंने कहा, “फिलहाल अभी इसे स्थगित कर दिया गया है। इसे लेकर नई तारीख तय की जा सकती है।”

वहीं, दूसरी तरफ आई-लीग क्लब के अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि प्रस्तावित बैठक को स्थगित किए जाने के बारे में एआईएफएफ की ओर से उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली है।

इससे पहले, दास ने आई-लीग क्लबों को लिखा था, “पटेल की ओर से मैं यह संदेश भेज रहा हूं। वह 10 से 15 अप्रैल के बीच में भारतीय फुटबाल की रूप रेखा पर चर्चा करने के लिए क्लब के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।”

फीफा परिषद के सदस्य चुने जाने के बाद पटेल ने खुद कहा था कि वह क्लब के अधिकारियों से मिलने का वादा नहीं तोड़ेंगे।

उन्होंने कहा था, “हम समस्या का समाधान निकालेंगे। इसके लिए काम जारी है। आपको पता होना चाहिए कि मैं चुनावों में व्यस्त हूं। अबतक मेरे सामने फीफा का चुनाव था, लेकिन अब राष्ट्रीय चुनाव हैं। मैंने उनसे (क्लबों) से 11 तारीख के बाद मिलने का वादा किया था। मैं उनसे मिलूंगा। मैंने उन्हें इस बारे में पहले ही बता दिया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here