बीसीसीआई को पुलवामा शहीदों के परिजनों को 5 करोड़ रुपये देना चाहिए : खन्ना

4
साभार

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीबीसीआई) के कार्यवाहक अध्यक्ष सी.के. खन्ना ने प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय से पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के परिजनों को कम से कम पांच करोड़ रुपये देने का अनुरोध किया है। खन्ना ने फोन पर कहा, “मैंने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के परिजनों को कम से कम पांच करोड़ रुपये देने का अनुरोध किया है। इसके लिए मैंने सीओए को पत्र लिखा है। यह उपयुक्त सरकारी एजेंसियों के जरिए होना चाहिए।”

खन्ना ने साथ ही आग्रह किया कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी को विशाखापत्तनम में टी-20 सीरीज के पहले मैच और आईपीएल के पहले मैच से पूर्व शहीदों की स्मृति में दो मिनट का मौन रखा जाए। इससे पहले, शनिवार को ईरानी कप चैम्पियन विदर्भ ने भी घोषणा की कि वे पूरी इनामी राशि शहीदों के परिवारों के कल्याण के लिए दान करेंगे।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पहले ही शहीदों के परिवार के बच्चों को अपने ‘सहवाग इंटरनेशनल स्कूल’ में मुफ्त शिक्षा देने घोषणा कर चुके हैं। खन्ना ने सीओए को लिखे पत्र में कहा, “हम दुखी हैं और अपने साथी भारतीयों के साथ मिलकर घृणित पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हैं। शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here