क्रिकबज, डी स्पोटर्स और ड्रीम-11 ने पीएसएल का किया बहिष्कार

6
साभार

नई दिल्ली : आईएमजी रिलायंस की बेरूखी के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। इसके बाद अब भारत की वेबसाइट क्रिकबज, स्पोटर्स चैनल डी-स्पोटर्स और ऑनलाइन बेटिंग प्लेटफार्म ड्रीम-11 ने पीएसएल का पूरी तरह से बहिष्कार कर दिया है। गौरतलब है कि पुलवामा में हुए आंतकी हमले के बाद आईएमजी रिलायंस ने पीएसएल का प्रोडक्शन रद्द कर दिया था और डी स्पोटर्स ने भारत में लीग का प्रसारण करने से इनकार कर दिया है। डी स्पोर्ट्स ने सोमवार को इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी।

अब क्रिकबज ने भी अपनी वेबसाइट पर से पीएसएल संबंधी हर तरह की जानकारी को हटा लिया है। वहीं, ऑनलाइन बेटिंग प्लेटफॉर्म ड्रीम-11 ने भी पीएसएल को किनारे कर दिया है। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ड्रीम-11 के ब्रांड एम्बेसडर हैं। आईएमजी रिलायंस द्वारा नजरअंदाज करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) प्रबंध निदेशक वसीम खान ने कहा है कि वह जल्द ही आईएमजी रिलायंस का विकल्प तलाश लेंगे।

पीएसएल-2019 की शुरुआत 14 फरवरी से हो चुकी है और इसी दिन पुलवामा में सीआरपीएफ पर हमला किया गया था, जिसमें 49 जवान शहीद हो गए थे। इसके चार दिन बाद आईएमजी रिलायंस ने पीसीएल का बहिष्कार करने का फैसला लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here