फुटबाल : रामसे का जुवेंतस के साथ करार

4
साभार

लंदन : इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब आर्सेनल के मिडफील्डर एरॉन रामसे ने सेरी-ए क्लब जुवेंतस के साथ करार किया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रामसे आर्सेनल के साथ 11 सीजन बिताने के बाद अब 4 लाख पाउंड प्रति सप्ताह वेतन के साथ इस साल गर्मियों में जुवेंतस का रुख करेंगे। रामसे ने पिछले महीने में मेडिकल टेस्ट पास किया था।

वह बेसिक सैलरी के आधार पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले ब्रिटिश खिलाड़ी होंगे। आर्सेनल के साथ रामसे का अनुबंध इस साल 30 जून को समाप्त होगा और फिर इसके बाद वह इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस क्लब में शामिल होंगे। आर्सेनल क्लब ने कहा, “रामसे ने अपने समय के दौरान क्लब में एक ‘शानदार योगदान’ दिया और वह प्रशंसकों के दिलों में ‘एक खास जगह रखेंगे।”

28 वर्षीय रामसे ने अपने इंस्टाग्राम पर आर्सेनल के प्रशंसको को धन्यवाद दिया और कहा कि वह टीम में अपना शतप्रतिशत योगदान देना जारी रखेंगे।” उन्होंने लिखा, “आपने एक युवा के रूप में अपने क्लब में मेरा स्वागत किया। इस दौरान मैंने यहां रहते जितने भी उपलब्धियां हासिल की है, सभी ने उसका स्वागत किया है। एक दुखी दिल के साथ मैं अपने 11 वर्षो को छोड़ता हूं। धन्यवाद।” रामसे वेल्स के तीसरे खिलाड़ी हैं, जो जुवेंतस क्लब का प्रतिनिधित्व करेंगे। उनसे पहले जॉन चार्ल्स और इयान रुश जुवेंतस के लिए खेल चुके हैं। रामसे ने 2008 में कार्डिफ सिटी को छोड़कर आर्सेनल का दामन थामा था। उन्होंने आर्सेनल क्लब के लिए 259 मैच खेले हैं जिसमें 61 गोल किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here