जर्मन लीग : पॉल्सन के दो गोल से जीता लीपजिग

3
साभार

स्टटगार्ट : डेनमार्क के फारवर्ड यूसुफ पॉल्सन के दो गोलों की बदौलत आरबी लीपजिग ने जर्मन लीग के 22वें दौर के मुकाबले में वीएफबी स्टटगार्ट को 3-1 से हराया। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, मर्सिडीज-बेंज एरेना में खेले गए इस मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद तालिका में चौथे पायदान पर काबिज लीपजिग के 41 अंक हो गए हैं जबकि स्टटगार्ट के 15 अंकों के साथ 16वें स्थान पर काबिज है। लीपजिग की शुरुआत बेहद शानदार रही। छठे मिनट में ही मेहमान टीम ने अटैक किया और पॉल्सन ने स्ट्राइकर टीमो वेर्नर के क्रॉस पर गाले करते हुए स्कोर 1-0 कर दिया।

मेजबान टीम ने जल्द ही इसका जवाब दिया। स्टीवन जुबेर ने 16वें मिनट में पेनाल्टी को गोल में बदलकर अपनी टीम को बराबरी दिला दी। दूसरे हाफ में पूरी तरह से लीपजिग का दबदबा देखने को मिला। मैच के 68वें मिनट में 18 गज के बाक्स के बाहर से गोल करते हुए मार्सेल सबिट्जर ने लीपजिग की बढ़त को दोगुना कर दिया। मेहमान टीम यहीं नहीं रुकी और छह मिनट बाद, पॉल्सन ने मैच का अपना दूसरा गोल किया।

अन्य मैचों में वुल्फसबर्ग ने एफएसवी माइंज को 3-0 से मात दी जबकि एफसी शाल्के ने फ्राइबर्ग के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला। वुल्फसबर्ग 35 अंकों के साथ पहुंच गया है जबकि माइंज 27 अंकों के साथ 11वें पायदान पर काबिज है। दूसरी ओर, फ्राइबर्ग 24 अंकों के साथ 13वें और शाल्के 23 अंकों के साथ 14वें स्थान पर बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here