रियल मेड्रिड का कप्तान होने पर गर्व है : मार्सेलो

4
साभार

मेड्रिड: स्पेनिश दिग्गज रियल मेड्रिड और ब्राजील की राष्ट्रीय टीम से खेलने वाले डिफेंडर मार्सेलो विएरा ने क्लब में एक कप्तान के महत्व पर जोर दिया। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, मार्सेलो स्टार डिफेंडर सर्जियो रोमोस के बाद रियल के दूसरे कप्तान हैं। मार्सेलो ने कहा, “कप्तान होना गर्व और जिम्मेदारी का काम है। हमें क्लब का नाम जितना हो सके उतना ऊंचा उठाना है। यह एक अच्छी चीज है और ऐसा करते हुए सफलता हासिल करना हमारा सौभाग्य होगा।”

30 वर्षीय लेफ्ट बैक ने कहा, “मैं जब यहां आया तब स्थिति थोड़ी अजीब थी क्योंकि मेरे आदर्श रोबटरे कार्लोस मेरी पोजिशन पर खेलते थे। मुझे याद है कि उन्होंने मेरी काफी मदद की और मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार और सम्मान है। मेरे लिए वह अभी भी इतिहास के सबसे बेहतरीन फुल बैक हैं।” उन्होंने कहा कि रियल के ड्रेसिंग रूम में हमेशा नए खिलाड़ियों का स्वागत किया जाता है।

मार्सेलो ने कहा, “हमने एक परिवार बनाया, उन्होंने मुझे एक-दूसरे का सम्मान करना सिखाया। मैं और सर्जियो लंबे समय से यहां हैं और हमने कई लोगों को आते-जाते देखा है। यह सच है कि कभी-कभी नए खिलाड़ियों को यह विश्वास नहीं होता कि वह टीम के ड्रेसिंग रूप में बैठे हैं, लेकिन इस क्लब में आने के बाद ही सबकुछ शुरू होता है।” मार्सेलो फिलहाल, क्लब के साथ लंबे समय तक जुड़े रहने के मामले में रोमोस के बाद दूसरे नंबर पर आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here