अपनी खुशी से समझौता नहीं करूंगी : ओसाका

4
साभार

लंदन : कुछ दिन पहले अपने कोच साशा बाजिन से अलग होने के बाद वर्ल्ड नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी जापान की नाओमी ओसाका ने कहा है कि वह अपनी खुशी से समझौता नहीं कर सकती और इसी कारण उन्होंने कोच से अलग होने का फैसला किया। ओसाका ने हाल ही में साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम किया था। इसके 16 दिन बाद ही उन्होंने अपने कोच से रिश्ता तोड़ लिया था।

बीबीसी ने ओसाका के हवाले से लिखा है, “हर कोई सोचता है कि यह पैसों से संबंधित मामला था लेकिन ऐसा नहीं है। मैं सफलता को अपनी खुशी के ऊपर नहीं रखूंगी। मैं सिर्फ एक इंसान को अपने पास रखने के प्रयास में अपनी खुशी से समझौता नहीं करूंगी। मैंने अभी तक इससे ज्यादा दुखी करने वाली खबर नहीं सुनीं।”

21 साल की ओसाका ने साशा के साथ तकरीबन एक साल तक काम किया था। उन्हीं के मार्गदर्शन में ओसाका ने वर्ल्ड नंबर-72 से नंबर-1 तक का सफर तय किया। ओसाका ने हालांकि कोच से अलग होने के पीछे कोई वजह नहीं बताई थी। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जिन लोगों ने हमें देखा होगा तो उन्हें पता होगा कि हम किस तरह से बात करते थे। मैं उनके बारे में कुछ बुरा नहीं कहूंगी क्योंकि उन्होंने जो किया उसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार रहूंगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here