पीएसजी के हाथों हार से हमारी कमजोरियां उजागर हुईं : सोलशाएर

5
साभार

मैनेचस्टर : इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के अंतरिम कोच के रूप में पहली हार झेलने के बाद ओल गुनार सोलशाएर ने माना कि इस हार से उनकी टीम की कमजोरियां उजागर हुईं और खिलाड़ियों को अभी लंबा सफर तय करना है। फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने मंगलवार रात यहां यूरोपीय चैम्पियंस लीग राउंड ऑफ-16 के पहले लेग के मैच में युनाइटेड को 2-0 से मात दी। सोलशाएर के मार्गदर्शन में युनाइटेड की यह पहली हार है। इससे पहले, टीम ने 11 में से 10 मुकाबले जीते थे जबकि एक मैच ड्रॉ रहा था।

बीबीसी ने सोलशाएर के हवाले से बताया, “आप झुककर यह नहीं कह सकते सबकुछ खत्म हो गया है। आज हम इस सच्चाई से अवगत हुए कि शीर्ष टीमों की सूची में हम किस स्थान पर मौजूद है। हम उस स्तर पर पहुंचना चाहते हैं। शीर्ष चार एक चीज है लेकिन युनाइटेड टॉप पर होनी चाहिए। वह एक शीर्ष टीम है और हमारे खिलाड़ी जानते हैं कि हमें अपने स्तर को बढ़ाने की जरूरत है।”

दूसरे लेग का मुकबला पीएसजी के घरेलू मैदान पर सात मार्च को खेला जाएगा। सोलशाएर ने कहा, “ड्रेसिंग रूप में का माहौल अच्छा है और खिलाड़ी चीजों को सही करना चाहते हैं। हम प्रयास करेंगे, हमारा लक्ष्य पहले हाफ में 1-0 की बढ़त बनाने का है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here