पीवीएल : चेन्नई स्पार्टन्स, यू मुंबा वॉली की भिड़ंत से होगा चेन्नई चरण का आगाज

1
साभार

चेन्नई : प्रो-वॉलीबाल लीग अपने पहले सीजन के दूसरे और आखिरी चरण में चेन्नई पहुंच गई है। चेन्नई चरण का आगाज शनिवार को चेन्नई स्पार्टन्स और यू मुंबा वॉली की भिड़ंत से होगा। इस चरण के सभी मुकाबले जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले जाएंगे। लीग स्तर पर चेन्नई की टीम के दो मैच बाकी रह गए हैं। टीम ने अबतक तीन मैच खेले हैं जिसमें से एक में उसे जीत मिली है। यह टीम कालीकट हीरोज के हाथों 1-4 और कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स के हाथों 2-3 से हार चुकी है। इसने ब्लैक हॉक्स हैदराबाद को 4-1 से हराया था और यह अब तक की उसकी एकमात्र जीत है।

इस मैच से पहले चेन्नई के मुख्य कोच एम.एच. कुमारा ने कहा, “हम अब घर में खेलेंगे और हमारा लक्ष्य अपने बाकी के दोनों मैच जीतना है। हमारे लिए घरेलू दर्शकों का समर्थन काफी अहम होगा। मुझे खुशी है कि रूडी वेरहोएफ इस लीग में आए हैं और हमारी टीम का प्रेरणादायी नेतृत्व कर रहे हैं। उनके अनुभव से टीम को काफी फायदा हो रहा है।” बेसलाइन वेंचर्स और भारतीय वॉलीबाल महासंघ द्वारा कराई जा रही इस लीग की शुरुआत 2 फरवरी को हुई थी।

यू मुंबा की टीम भी मुश्किल में है। उसे अगले दौर का टिकट कटाने के लिए अपने बाकी के दोनों मैच जीतने हैं। यह टीम अपने अब तक के सभी तीन मैच हार चुकी है। यू मुंबा के मुख्य कोच प्रीतम सिंह चौहान ने कहा, “हमारे लिए हारना अब रास्ता नहीं रह गया है। हमें अब बाकी के दोनों मैच जीतने हैं। चेन्नई को घर में खेलने का फायदा मिलेगा। हमें शानदार खेलना होगा और चेन्नई को घरेलू माहौल का फायदा उठाने से रोकना होगा।” इस मुकाबले का सीधा प्रसारण सोनी सिक्स और सोनी टेन 3 चैनलों पर होगा जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर शाम 6.50 बजे से होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here