पीवीएल : करो या मरो के मुकाबले में अहमदाबाद से भिड़ेगा यू मुम्बा

4
साभार

चेन्नई : रूपे प्रो वॉलीबाल लीग के अपने अंतिम लीग मुकाबले में यू मुम्बा का सामना सोमवार को अहमदाबाद डिफेंडर्स से होगा। नेहरू इंडोर स्टेडियम में होने वाला यह मुकाबला यू मुम्बा के लिए करो या मरो जैसा होगा। यू मुम्बा ने शनिवार को चेन्नई स्परटस को उसी के घर में हराते हुए लय हासिल की थी। अच्छी खबर यह है कि टीम के साथ-साथ उसके कप्तान और स्टार ब्लॉकर दिपेश सिन्हा भी फार्म में लौट आए हैं। इसके अलावा बाकी खिलाड़ी भी बराबर योगदान दे रहे हैं।

अहमदाबाद के साथ होने वाले मुकाबले से पहले सिन्हा ने कहा, “बीते मैच के परिणाम ने हमें काफी सारा आत्मबल दिया है लेकिन चेन्नई और अहमदाबाद के बीच होने वाला मैच भी अहम होगा लेकिन हम किसी और टीम के हाथो अपनी किस्मत को नहीं सौंपना चाहते। जब हम अहमदाबाद का सामना करेंगे तो हमारा लक्ष्य जीत होगा और हम अपने सामथ्र्य के अनुसार खेलने की कोशिश करेंगे।”

बेसलाइन वेंचर्स और भारतीय वॉलीबाल महासंघ द्वारा आयोजित किए जा रहे इस लीग की शुरुआत दो फरवरी को हुई थी। दूसरी ओर, अहमदाबाद की टीम 17 फरवरी को चेन्नई से भिड़ेगी और फिर 18 को उसका सामना यू मुम्बा से होगा।

टीम के सदस्य जीआर वैष्णव का कहना है कि उनकी टीम के लिए दोनो मुकाबले जीतना जरूरी है। जीआर ने कहा, “हमने देखा है कि अहम मुकाम पर अनुभव कितना काम आता है और हमारे पास भारत तथा विदेश के अनुभवी खिलाड़ी हैं। हमें बस कोर्ट पर अपना दमखम दिखाने की जरूरत है।”18 फरवरी को अहमदाबाद और यू मुम्बा के बीच होने वाले मुकाबले का सीधा प्रसारण सोनी सिक्स और सोनी टेन 3 चैनलों पर होगा। इसके अलावा इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर शाम 6.50 बजे से होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here