पीवीएल : दूसरे सेमीफाइनल में भिड़ेंगे कोच्चि, चेन्नई

4
साभार

चेन्नई : रूपे प्रो वॉलीबाल लीग के पहले संस्करण का दूसरा सेमीफाइनल यहां के नेहरू इंडोर स्टेडियम में बुधवार को मेजबान चेन्नई स्परटस और कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स टीमों के बीच खेला जाएगा। राउंड रोबिन लीग स्तर पर दोनों टीमो को आखिरी भिड़ंत हुई थी और वह मैच कोच्चि ने जीता था। चेन्नई ने शुरुआती दो सेट अपने नाम किए थे और आसान जीत की ओर बढ़ती दिखाई दे रही थी लेकिन कोच्चि ने शानदार वापसी करते हुए 3-2 से मैच अपने नाम किया था।

कोच्चि ने अपना अंतिम प्रतिस्पर्धी मैच 11 फरवरी को खेला था और अब यह टीम सेमीफाइनल के लिए तैयार है। इस मैच से पहले कोच्चि के कप्तान मोहन उक्रापंडियन ने कहा, “कोच्चि में जब हम चेन्नई में मिले थे, तब हमारे बीच शानदार भिड़ंत हुई थी। चेन्नई की टीम ने हाल के दिनों मे काफी अच्छा खेल दिखाया है। अब वह अपने घरेलू समर्थको के सामने खेल रही है और ऐसे में हमारे लिए यह मैच काफी चुनौतीपूर्ण होने जा रहा है। हम में से किसी को भी दूसरा मौका नहीं मिलेगा और इसी कारण हम इस मैच में अपना 200 फीसदी झोंकने के लिए तैयार हैं।”

बेसलाइन वेंचर्स और भारतीय वॉलीबाल महासंघ द्वारा आयोजित की जा रही इस लीग की शुरुआत दो फरवरी को कोच्चि में हुई थी। चेन्नई की टीम ने सही समय में लय हासिल की और ब्लैक हॉक्स हैदराबाद तथा अहमदाबाद डिफेंडर्स को हराते हुए अपनी क्षमता को साबित किया। चेन्नई के कप्तान शेल्टन मोजेज ने कहा कि उनकी टीम फिट और लय में है तथा कोच्चि से मिलने वाली चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार है।

मोजेज ने कहा, “हमने सही समय में एक टीम के तौर पर परफॉर्म करते हुए अपनी काबिलियत को साबित किया है। अखिन, वेरहॉफ और सोरोकिंस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को अगले स्तर तक पहुंचाया है। अब हमारा सामना मजबूत कोच्चि टीम से है और मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि हम सेमीफाइनल के दबाव को झेलते हुए फाइनल में जाने में सफल रहेंगे।” 20 फरवरी को होने वाले इस मैच का सीधा प्रसारण सोनी सिक्स और सोनी टेन 3 चैनलों पर होगा। साथ ही इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर भारतीय समयानुसार शाम 6.50 बजे से होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here