पीवीएल : फाइनल में भिड़ेंगे चेन्नई स्परटस, कालीकट हीरोज

12
साभार

चेन्नई : रूपे प्रो वॉलीबाल लीग के पहले सीजन के फाइनल में शुक्रवार को कालीकट होरोज का सामना मेजबान चेन्नई स्परटस से होगा। यह मैच शाम सात बजे से नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेला जाएगा। कालीकट टीम लीग के पहले सीजन में अब तक अजेय रही है। इस टीम ने यू मुम्बा को सीधे सेटों में हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। कप्तान जेरोम विनीथ, अजीत लाल और पॉल लॉटमैन के फार्म के कारण टीम के हौसले बुलंद हैं। इन तीनों ने लीग के टॉप 10 प्वाइंट स्कोर्स में जगह बनाई है।

फाइनल मैच से पहले कालीकट के कप्तान जेरोम ने कहा, “इस टूर्नामेंट में अपने अब तक के सफर से हम काफी खुश हैं। इस सफर में साथ देने के लिए मैं अपनी टीम के सदस्यों और अपने प्रशंसकों का धन्यवाद करना चाहता हूं। हमने अब तक शानदार खेल दिखाया और हम इसे जारी रखते हुए खिताब तक पहुंचना चाहते हैं।”

बेसलाइन वेंचर्स और भारतीय वॉलीबाल महासंघ द्वारा आयोजित यह लीग 2 फरवरी से जारी है। चेन्नई की टीम का फाइनल तक का सफर आसान नहीं रहा है। कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स के खिलाफ सेमीफाइनल में मैच में इस टीम ने 1-2 से पीछे रहते हुए वापसी की और फाइनल में जगह बनाई। रूडी वेरहॉफ, नवीन राजा जैकब और रुस्लान सोरोकिंस ने अपने प्रदर्शन के दम पर चेन्नई को यहां तक पहुंचाया है।

फाइनल मैच से पहले चेन्नई के कप्तान शेल्टन मोसेस ने कहा, “यहां तक आने के लिए हमने कई कठिन बाधाएं पार की हैं। ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी सकारात्मक है और हम शानदार समर्थन और सहयोग के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। कालीकट काफी मजबूत टीम है लेकिन हम में खिताबी जीत की भूख है। हम कोर्ट पर सिर्फ और सिर्फ जीत के मकसद से उतरेंगे।” 22 फरवरी को होने वाले फाइनल मैच का सीधा प्रसारण सोनी सिक्स और सोनी टेन 3 चैनलों पर होगा। इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर शाम 6.50 बजे से होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here