परिवार, दोस्तों ने साला को अंतिम श्रद्धांजलि दी

5
साभार

ब्यूनस आयर्स : अर्जेटीना के फुटबाल खिलाड़ी इमिलियानो साला के परिवार और दोस्तों ने यहां एक स्मारक सेवा में उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी। इंग्लिश क्लब कार्डिफ सिटी के खिलाड़ी 28 वर्षीय साला की 21 जनवरी को इंग्लिश चैनल के पास हुई विमान दुर्घटना में मौत हो गई थी। साला का शव सात फरवरी को बरामद किया गया था लेकिन 59 साल के उनके पायलट अभी भी लापता हैं।

साला के गृहनगर प्रोग्रेस्को के मेयर जुलियो मुलर ने कहा, “हम जिससे जूझ रहे हैं वह बहुत मुश्किल है। यह कस्बा खराब स्थिति में है। अज से साला हर दिन हमारे साथ रहेंगे।” प्रोग्रेस्को एक छोटा सा कस्बा है जहां 3,000 लोग रहते हैं। साला चार वर्ष की उम्र से यहां रहते थे। लोगों ने शनिवार को खिलाड़ी का अंतिम संस्कार किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुलर ने कहा, “हर चीज रुक गई थी..जब हमने खबर सुनी तब हम यह नहीं चाहते थे कि वह इमि हो लेकिन हम एक चीज चाहते थे और किस्मत में कुछ और लिखा था। ” साला के शव को शुक्रवार को एक छोटे विमान में अर्जेटीना लाया गया।

साला की रिश्तेदार मिरटा टाफारेल ने कहा, “वह यहां (प्रोग्रेस्को) से हैं। वह हमेशा हमारा और हमारे इतिहास का हिस्सा रहेंगे।” साला के पूर्व एजेंट और गोंजालो हिगुआइन के भाई निकोलस हिगुआइन भी उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here