स्मिथ और वार्नर सीए की केंद्रीय अनुबंध सूची में शामिल

5

मेलबर्न : इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले आगामी आईसीसी विश्व कप के लिए आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में शामिल किए गए स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की केंद्रीय अनुबंध सूची में शामिल किया गया है।क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, 2019-20 सीजन के लिए जारी सीए के पुरुष क्रिकेट खिलाड़ियों की सूची से मिशेल मार्श को बाहर रखा गया है। मार्श के अलावा मैट रेनशॉ भी इस सूची से बाहर हैं।

वहीं, स्मिथ और वार्नर के अलावा तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन को भी केंद्रीय अनुबंध सूची में रखा गया है। दक्षिण अफ्रीका में पिछले साल हुए बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण प्रतिबंध झेल चुके स्मिथ और वार्नर फिलहाल, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल रहे हैं। चयन समिति के चेयरमैन ट्रेवर होन्स ने कहा, “हमारा मानना है कि 2019-20 की केंद्रीय अनुबंध सूची हमें ऐसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी देती है जो इस समय तीनों प्रारूप में देश का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। हमारा पूरा ध्यान उन खिलाड़ियों के चयन पर टिका है जो इंग्लैंड में आगामी विश्व कप और एशेज सीरीज जीतने में टीम की मदद करने जा रहे हैं।”

केंद्रीय अनुबंध की सूची : पैट कमिंस, नाथन कूल्टर-नाइल, एलेक्स कैरी, एरॉन फिंच, उस्मान ख्वाजा, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, जोश हेजलवुड, नाथन लॉयन, ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श, टिम पेन, जेम्स पैटिंसन, झाय रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोयनिस, एडम जम्पा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here