टीम की जीत में योगदान देकर खुश हूं : मुनरो

1
साभार

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज कोलिन मुनरो ने कहा है कि टीम की जीत में अपने योगदान से वह खुश हैं। मुनरो ने लीग के 12वें संस्करण के अपने पहले मैच में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 24 गेंदों पर 40 रन की शानदार पारी खेली। दिल्ली ने इस मैच में हैदराबाद को 39 रन से हराकर तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया।

मुनरो ने मैच के बाद कहा, “व्यक्तिगत रूप से टीम की जीत में योगदान देना बहुत अच्छा है। बेंच पर बैठना और फिर मैदान पर आना चुनौतीपूर्ण रहा है। लेकिन मैंने इस अवसर को फायदा उठाया क्योंकि कोलिन इंग्राम स्वदेश लौट चुके हैं।”

उन्होंने कहा, “लगातार तीन मैच जीतने के बाद इस समय टीम का मूड बहुत अच्छा है। टीम के सभी खिलाड़ी खुश हैं क्योंकि टीम ने पिछले कुछ मैचों में अच्छी क्रिकेट खेली है। उम्मीद है कि आने वाले मैचों में हम इस लय को कायम रखने में सफल रहेंगे।”

दिल्ली को अब अपना अगला मुकाबला घर में मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है। मुनरो ने इस मैच को लेकर कहा, “उम्मीद है कि फिरोजशाह कोटला में पिच थोड़ी तेज होगी। आप जानते हैं कि कुछ टीमें जो दिल्ली में खेलती हैं वह सोचती है कि शायद 130-140 का स्कोर एक अच्छा स्कोर है।”

उन्होंने साथ ही कहा, “हम जानते हैं कि अगर हम इस पिच अच्छी तरह से बल्लेबाजी करते हैं तो 180 के स्कोर तक पहुंच सकते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह सिर्फ टीम पर निर्भर करता है हम पिच के अनुकूल और हमारे स्पिनर कैसा प्रदर्शन करते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here