यूएई टी-20 लीग में खेलेने के लिए बीसीबी ने शाकिब को दी एनओसी

8
साभार

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने शाकिब अल हसन को यूएई टी-20 एक्स टूर्नामेंट में खेलने के लिए अनापत्ती प्रमाण पत्र (एनओसी)दे दिया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वह इस लीग में स्टीव स्मिथ, आंद्रे रसेल और शाहिद अफरीदी के साथ शिरकत करते नजर आएंगे। हालांकि उनका लीग में हिस्सा लेना उनकी चोट के ठीक हो जाने पर कई हद तक निर्भर है। लीग की शुरुआत 19 दिसंबर से हो रही जो 11 जनवरी तक चलेगी। शाकिब वेस्टइंडीज के बांग्लादेश दौरे पर खत्म होने के एक दिन बाद 23 दिसंबर से लीग में जाएंगे।

शाकिब इस समय उंगली में चोट से परेशान हैं जो एशिया कप में और गहरी हो गई थी। ढाका में उनका एक आपातकाल ऑपरेशन हुआ था। इसके बाद वह आगे के इलाज के लिए आस्ट्रेलिया चले गए थे। उन्होंने कहा है कि वह बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली सीरीज से वापसी कर सकते हैं।

शाकिब ने कहा, “फीजियो और मैंने तय किया है कि हम मेरी वापसी को लेकर कोई समय सीमा तय नहीं करेंगे। मैं शायद जल्द ही ट्रेनिंग शुरू कर सकता हूं। मुझे अगले सप्ताह से स्टैंथ ट्रेनिंग करनी है। जब मैं धीरे-धीरे सुधार करना शुरू कर दूंगा तब मैं देखूंगा कि मुझे खेलने में कोई दिक्कत तो नहीं हो रही है तब मैं वापसी के बारे में सोचूंगा तब तक मैं वापसी नहीं करूंगा न ही फीजियो मुझे वापसी करने देंगे।”शाकिब ने कहा है कि यूएई लीग में खेलने से उन्हें कुछ अभ्यास करने का मौका मिल जाएगा। उन्होंने कहा, “अगर मैं इसके लिए फिट हो सका तो यह मेरे लिए अच्छे अभ्यास मैच होंगे। मुझे चोट से वापसी करते हुए लय हासिल करने में यह मैच मदद करेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here